पार्टी में गर्लफ्रेंड को छोड़ दूसरी लड़की से करने लगा रोमांस किया KISS, वीडियो वायरल

एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नाइट क्लब गया. लेकिन पार्टी में उसने गर्लफ्रेंड के सामने ही ऐसी हरकत की कि उसका वीडियो वायरल हो गया. एक यूजर ने टिकटॉक पर घटना का वीडियो अपलोड कर दिया.

पार्टी में बॉयफ्रेंड किसी और लड़की के साथ रॉमनटिक हो जाता है . तभी गर्लफ्रेंड की नजर उस पर पड़ ती . इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई. अमेरिका में हुई इस घटना का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है. वीडियो में ब्राउन और व्हाइट हुडी पहने लड़के और एक युवती को किस करते हुए दिखाया गया है. 

इसके कुछ ही देर बाद लड़के की एक अन्य लड़की से बहस शुरू हो जाती है. बताया गया कि ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उसकी गर्लफ्रेंड थी. वह इस बात से नाराज हो गई कि बॉयफ्रेंड ने नाइट क्लब में किसी अन्य लड़की को किस क्यों किया.

जिस पार्टी में साथ थी गर्लफ्रेंड उसी में लड़के ने दूसरी लड़की को किया किस
इस टिकटॉक वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिखाया गया कि कैसे बॉयफ्रेंड की हरकत देख लड़की चिल्लाते हुए नाइट क्लब से बाहर निकल जाती है. जबकि, बॉयफ्रेंड फिर से पार्टी में शरीक हो जाता है. 

घटना वाले वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘कभी धोखा न दें. यदि आप धोखा दे रहे हैं तो गर्लफ्रेंड आसपास ना हो.’ इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. किसी ने कहा लड़के को ऐसा नहीं करना चाहिए तो किसी ने कहा कि लड़की ने ओवर रिएक्ट किया है.

A post shared by Old Row (@oldrowofficial)

एक टिकटॉक यूजर ने लिखा- लड़का गया किसी के साथ और एन्जॉय किसी और के साथ करने लगा. एक अन्य यूजर ने कहा- आजकल के रिश्ते ऐसे ही हो गए हैं, पल में बनते हैं और पल भर में टूट भी जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *