बिग बॉस के घर से निकलते ही गोरी ने मचाया धमाल , बोल्ड लुक में देख पहचानना हुआ मुश्किल

घर से बाहर आने के बाद गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी अपने ब्वॉयफ्रेंड सनी चौधरी के साथ नजर आ रही हैं। इसे सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Gori Nagori Bigg Boss 16: हरियाणा की शकीरा यानी डांसर गोरी नागोरी ने ‘बिग बॉस 16’ के घर में खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। घर में गोरी ने अपने अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शो में जाने के बाद गोरी की फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा हुआ है। हालांकि, बिग बॉस के घर में गोरी का सफर ज्यादा लंबा नहीं चला और उन्हें कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा। घर से निकलते वक्त गोरी ने बड़े ही प्यार से घरवालों को अलविदा कहा। इसी बीच अब गोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

ब्वॉयफ्रेंड संग बोल्ड अंदाज में दिखीं गोरी नागोरी
घर से बाहर आने के बाद गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में गोरी अपने ब्वॉयफ्रेंड सनी चौधरी के साथ मस्ती करती आ रही हैं। इसे सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी पहले से काफी बदली-बदली सी नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही गोरी काफी बोल्ड हो गई हैं। इस वीडियो में उन्हें पहचान पाना लोगों के लिए काफी मुश्किल होगा।

ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थामे आईं नजर
हरियाणवी डांसर के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी अपने ब्वॉयफ्रेंड सनी चौधरी का हाथ थामे सड़क पर चलती नजर आ रही हैं। इस दौरान गौरी ने ब्लैक कलर का बेहद ही शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहना हुआ है। वहीं सनी ने ब्लैक कलर का पैंट-शर्ट कैरी किया है। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी जोड़ी की तारीफ करते हुए शादी के बारे में सवाल कर रहे हैं। फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आप दोनों शादी कब कर रहे हैं।

A post shared by Sunny (@yoursunnychaudhary)

साजिद खान को दी थी धमकी
आपको बता दें कि हाल ही में सनी चौधरी ने साजिद खान को  गोरी को बिग बॉस के घर में चोर कहा था ने और उन्हें टारगेट करने पर धमकी दी थी। साथ ही साजिद ने कहा था कि तू राजस्थान की डांसर है। इसके बाद वह बात संभालते हुए बोले, मैं भी झोपड़पट्टे का हूं। बस यही बात गोरी नागौरी के ब्वॉयफ्रेंड को बुरी लगी थी । इसी बात को लेकर सनी ने साजिद खान को कहा था, ‘बिग बॉस के घर में साजिद खान ने गोरी नागोरी के साथ जो किया वो बहुत गलत किया। अगर वो मुझे मिल जाए तो मैं उसे ऐसा सबक सिखाउंगा की सारी दुनिया देखती रह जाएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *