Nita Ambani ने ख़रीदा दुनिया का सबसे कीमती Robot, महसूस नहीं होने देता Mukesh Ambani की कमी, अब पूरी होती हर अधूरी चाहत

मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। मुकेश अंबानी और उनका परिवार जिस तरह की जिंदगी जीते हैं वैसी जिंदगी जीने की ख्वाहिश हर कोई करता है। मुकेश अंबानी के परिवार का जब भी कोई समारोह होता है तो पूरे देश दुनिया की नजरें उन पर ही टिकी होती हैं।

नीता अंबानी ने अपना काम करने के लिए यह रोबोट(Robot) खरीदा था। यह हर तरह के काम कर सकता है। आपको बता दें कि नीता नीता अंबानी ने यह रोबोट अपने घर का काम करने के लिए खरीदा था। नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल के बारे में काफी बातें करती हैं। वह एक रानी की तरह रहती है। हम आपको बता दें कि नीता अंबानी के सुबह की चाय की कीमत 3 लाख है। नीता ने अपनी सेहत पर भी काफी खर्च करती है।

Nita Ambani के रोबोट की कीमत 3 अरब से 9 अरब के बिच है

हाल ही में इसी रोबोट(Robot) की वजह से नीता अंबानी फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस रोबोट की खासियत यह है कि यह रोबोट आपके दिमाग के हिसाब से आपका हर काम कर सकता है। यह रोबोट आपके शौक को पूरा करने में सक्षम है। कीमत की बात करें तो कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि इस रोबोट की कीमत 3 अरब से ज्यादा है। इस रोबोट की असली कीमत 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच है।

महसूस नहीं होने देता Mukesh Ambani की कमी

नीता अंबानी को अब किसी भी काम के लिए नौकर या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं होती है। जब भी उन्हें कोई काम करवाना होता है तो वो अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती हैं। नीता अंबानी का ये खास रोबोट घर के सभी काम देखता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं और उनके पास दूसरे भी कई सारे काम रहते हैं।ऐसे में वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती थीं। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद से उनकी ये समस्या भी दूर हो गई है। 

रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई

इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी होगी तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट था। जैसे चिट्टी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम कर लेता था। वैसा ही सारा काम नीता अंबानी का ये रोबोट भी कर लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *