Bollywood Expensive Divorce: इन एक्टर्स ने पत्नियों को मुआवजे में दे दिए करोड़ों!

Bollywood Expensive Divorce: कहते हैं रिश्ता तोड़ना तो आसान है लेकिन निभाना मुश्किल. लेकिन जब दो लोगों में प्यार ही ना बचे तो फिर साथ रहने से फायदा क्या. बॉलीवुड की कुछ जोड़ियों के बीच ऐसा ही हुआ जब हर हालत में रिश्ता खत्म करना इतना जरूरी हो गया कि मुआवजे के लिए एक्टर्स बैंक अकाउंट तक खाली करने के लिए राजी हो गए थे. 

Karisma Kapoor and Sanjay Kapoor: 2003 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी हुई थी. ये बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक थी. जिसमें पूरी इंडस्ट्री को न्योता दिया गया था. लेकिन जल्द ही ये रिश्ता टूट गया. वहीं तलाक की एलिमनी की बात करें तो 2016 में तलाक के समय संजय कपूर मे अभिनेत्री को 14 करोड़ रुपये देने का वादा किया जिसे उन्होंने हर महीने 10 लाख रुपए देकर पूरा किया.

Malaika Arora-Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने भी आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म किया और जब मुआवजे में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपए मांगे तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी थी. उस वक्त मुआवजे की इतनी बड़ी रकम के बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया था. 

Aamir Khan- Reena Dutta: आमिर खान अब तक दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों ही पत्नियों को तलाक भी दे चुके हैं. लेकिन रीना दत्ता से उनका तलाक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. खासतौर से इस तलाक के मुआवजे की रकम को लेकर. कहा जाता है कि रीना से तलाक के बाद उन्हें आमिर ने 50 करोड़ रुपए दिए थे. 

Saif Ali Khan-Amrita Singh: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच प्यार बेशुमार था तभी तो उम्र, समाज की परवाह छोड़ दोनों ने शादी की. लेकिन 14 सालों में इनके रिश्ते में ऐसी दरार आई कि बात तलाक तक जा पहुंची. 2003 में सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया था. उस वक्त अमृता ने जायदाद में हिस्से के साथ-साथ 5 करोड़ रुपए मांगे. 

Hrithik Roshan-Sussanne Khan: ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है. क्योंकि इस रिश्ते के टूटने पर ऋतिक ने पत्नी सुजैन को 380 करोड़ रुपए दिए थे. दोनों की लव प्लस अरेंज मैरिज थी लेकिन 14 सालों में ही ये रिश्ता खत्म हो गया था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *