Splitsvilla X4 में किसके प्यार में पड़ीं Urfi Javed? बोलीं- मैंने तो हां कर दी है

Sunny Leone-Urfi Javed Splitsvilla 14 New Episode: सनी लियोनी (Sunny Leone) के शो स्पिलट्सविला के 14वें सीजन में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी बोल्डनेस के साथ गेम खेलना शुरू कर दिया है. पहले ही दिन क्वीन बी बनकर लड़कों से मिलने पहुंची उर्फी ने अपना जलवा दिखाया उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम वाले लड़के को अपना पहला कनेक्शन चुना लिया  है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Boyfriend) ने कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) को अपना डेटिंग पार्टनर बनाते हुए उनसे कई बातें शेयर की हैं. उर्फी जावेद स्पिलट्सविला में बहुत ही स्मार्ट प्ले करती हुई दिख रही हैं. 

कशिश ठाकुर संग शेयर की फीलिंग्स 

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Show) ने अपनी पहली डेट पर लड़कों के सामने कई डार्क सीक्रेट्स शेयर किए. उर्फी ने सीधा-सीधा कहा वह शो में ऐसे लड़के को तलाश रही हैं जो क्यूट और चॉकलेटी हो. उर्फी (Urfi Javed Splitsvilla 14) कशिश ठाकुर से कहती हैं, आपकी स्माइल बहुत प्यारी है.ओर आप मुझे काफी अच्छे लगते हो . स्पिलट्सविला (Splitsvilla 14 New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में उर्फी ने अपना दिल कशिश ठाकुर के हाथ में शोम्प दिया. वह कहती दिखीं, मुझे तो बहुत जल्दी प्यार हो जाता है, ऑलरेडी हो गया है. मैंने तो अपनी फीलिंग्स शेयर कर दी हैं. इस पर कशिश ठाकुर कहते हैं, उन्हें थोड़ा वक्त लगता है, एकदम से उन्हें प्यार नहीं होता. 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

उर्फी जावेद रोडीज एक्ट्रीम (Roadies Xtreme Winner) के विनर कशिश ठाकुर को इंप्रेस करने की खूब कोशिश करती दिख रही हैं. उर्फी के दिमाग में यह पहले से फिट है कि उन्हें यह शो जीतना है. यही कारण है कि आते ही उन्होंने कई ऐसी लड़कियों को लड़कों के आइलैंड आने से रोक दिया. उर्फी ने बहुत ही स्मार्ट प्ले करते हुए और टीम के लोगों की बिना बात सुने किस लड़की को लड़कों के आइलैंड पर आने से रोकना है, इसका फैसला लिया था. स्पिलट्सविला में उर्फी जावेद हर दिन नए पटाखे की तरह फटती नजर आ ती हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *