जोधपुर पुलिस को चालान काटना पड़ा महंगा ,युवक चालान मशीन लेके फुर …

राजस्थान के जोधपुर में ट्रैफिक पुलिस को बिना हेलमेट पहने  युवक का चालान काटने का प्रयास महंगा पड़ गया. बुलेट सवार युवक हेड कांस्टेबल की इलेक्ट्रॉनिक चालान मशीन को ही छीन कर साथ ले गया. जानकारी के मुताबिक, हेड कांस्टेबल चंपालाल ने बुलेट सवार युवक को रुकवाया और इलेक्ट्रॉनिक मशीन से उसका चालान काटने लगा.
इसी दौरान बुलेट सवार युवक ने उसके हाथ से झपट्टा मारकर मशीन छीन ली और भाग निकला. चंपालाल ने दौड़ कर उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान वह गिर पड़े. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

पुलिस की टीमें सीसीटीवी के आधार पर बुलेट सवार का पता लगा रही हैं. ट्रैफिक एडीसीपी अनिल कुमार ने बताया कि घटना रविवार शाम करीब 5 बजे की है. इसको लेकर हमने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. बुलेट ड्राइवर की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.ओर उस पर कड़ी कारवाही की जाएगी 

कार ड्राइवर ने कांस्टेबल को 600 मीटर तक घसीटा
इससे पहले जोधपुर में ही एक कार ड्राइवर ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को करीब छह सौ मीटर तक बोनट पर घसीटता हुआ ले गया था. दरअसल, सीट बेल्ट नहीं पहनने के कारण कांस्टेबल उसका चालान काटने लगा था. कार सवार को यह बात हजम नहीं हुई और उसने यह सब कर डाला. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था. पुलिस ने बताया कि जब कार सवार ने यह हरकत की, तब वहां मौजूद लोगों ने उसे रुकवाया. अगर कार न रुकवाई जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि, पुलिस कांस्टेबल इस घटना में घायल हो गया. उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *