Drishyam 2 Collection Day 3: अजय देवगन की दृश्यम 2, का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, 3 दिन की कमाई देख हिल जाएंगे ,,

Drishyam 2 Box Office Collection Day 3 अजय देवगन तब्बू श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ धमाल मचा रही है। फिल्म ने वीकेंड पर सभी अनुमानों को गलत साबित करते हुए रिकॉर्डतोड़ कमाई की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 3: इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ रिलीज हुई थी । फिल्म ने टिकट खिड़किय पर 3 तीन पूरे कर लिए हैं और इसके साथ ही इसने वीकेंड में की है छप्पर फाड़ कमाई की । दर्शकों और क्रिटिक्स फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं जिसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म के मेकर्स पर नोटों की ताबड़तोड़ बारिश हो रही है। ‘दृश्यम 2’ के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, तो चलिए नजर डालते हैं कि फिल्म उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है।

‘दृश्यम 2’ ने किया जबरदस्त कलेक्शन
दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई कर ली थी। इसके साथ ही अजय देवगन की ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। दूसरे दिन भी इसने जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 21.59 करोड़ की कमाई की थी। दो दिनों में ही ‘दृश्यम 2’ ने 36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। तीसरे दिन तो फिल्म ने और भी जबदस्त परफॉर्मेंस दी।

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट देने वाली वेबसाइट सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार ‘दृश्यम 2’ ने तीसरे दिन करीब 26.70 करोड़ की कमाई की (आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही वीकेंड पर इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 63 करोड़ के ऊपर। पहले उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 45 से 50 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है। सभी अनुमानों को पीछे छोड़ते हुए इसने बम्पर कमाई कर डाली।

18 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें कि अजय देवगन की ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ मलयालम भाषा में इसी नामों से बनी फिल्मों का हिन्दी रीमेक हैं। मलयालम की ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुईं थीं। इसके साथ ही ये फिल्म इस साल आई किसी भी रीमेक से कहीं ज्यादा हिट साबित हुई है। अजय देवगन की इस साल रिलीज हुई ये तीसरी फिल्म है। इनकी पिछली दोनों ही फिल्में ‘रनवे 34’ और ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में फेल साबित हुईं थीं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *