Viral News: पति ने लॉटरी में जीते 1 करोड़ रुपये, पत्नी प्रेमी संग लेकर हुई फरार

Trending News: दक्षिण एशियाई देश थाईलैंड (Thailand) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ पति के करीब 1 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गई. पति ने 1 करोड़ रुपये लॉटरी में जीते थे. पत्नी और रुपये दोनों के एक साथ चले जाने से पति बहुत परेशान है. उसके 1 करोड़ रुपये लेकर पत्नी के प्रेमी संग भाग जाने की खबर सुनते ही उसके होश उड़ गए. वारदात के बाद से वह बहुत परेशान है. घटना के बाद उसने थाने पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

पति के 1 करोड़ रुपये लेकर भागी पत्नी

The Thaiger में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला के प्रेमी संग पति के 1 करोड़ रुपये लेकर भागने की घटना थाईलैंड के इसान प्रांत में हुई है. पीड़ित पति का नाम मानित है. उसने नवंबर के पहले हफ्ते में 60 लाख Baht यानी करीब 1 करोड़ 36 लाख रुपये जीते थे. उसकी 45 साल की पत्नी Angkanarat अपने प्रेमी के साथ 1 करोड़ रुपये लेकर चंपत हो गई है. इस बात से वह बहुत परेशान है.

पत्नी के धोखे से पति मायूस

गौरतलब है कि मानित के इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद से घर-परिवार में खुशी का माहौल था. वो लोग सोच रहे थे कि इतने सारे पैसे जीतने के बाद अब उनकी गरीबी दूर हो जाएगी. अब वो लग्जरी लाइफ जी पाएंगे. लेकिन मानिक को नहीं पता था कि उसकी पत्नी ही उसको धोखा देगी और अपने प्रेमी के साथ रुपये लेकर भाग जाएगी.

3 बच्चों की मां है फरार महिला

जान लें कि 26 साल पहले मानित की शादी Angkanarat से हुई थी. दोनों के 3 बच्चे हैं. मानित को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसकी पत्नी किसी के साथ फरार हो जाएगी और इतना ही नहीं वो उसके लॉटरी में जीते हुए पैसे भी चुरा लेगी.

बता दें कि वारदात के बाद पीड़ित मानित पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *