logo
युवती को इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाकर किया रेप, जांच में जुटी पुलिस
 
hotel Rape

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में युवती को नौकरी के बहाने बुलाकर होटल में रेप की वारदात सामने आई है. पीड़िता का आरोप है कि एक युवक ने उसे नौकरी का इंटरव्यू देने सेक्टर-27 के एक होटल बुलाया और फिर वहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, लड़की ने जब रेप का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता ने सेक्टर-20 थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, लड़की ने बताया कि नोएडा में एक युवक से उसने नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क किया था. युवक ने अपना नाम सागर बताया था. जिसके बाद उसने लड़की से मुलाकात के लिए सेक्टर-27 की जगह तय की थी और फिर वहां होटल में उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे वहां पहुंचकर पता चला कि आरोपी का असली नाम सागर नहीं, शाहबाज है. 

घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी बहन को इसकी जानकारी दी. फिर दोनों ने सेक्टर-20 थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा. आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.