logo
इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी तो वो भी फरार, अब रेप कराने की दे रहा धमकी
 
Love on Instagram

बिहार के पटना की रहने वाली एक महिला को इंस्टाग्राम पर एक युवक के साथ प्यार हो गया. जिसके बाद युवक ने महिला के साथ जीने मरने की कसमें खाई. जबकि महिला पहले से शादीशुदा थी. इधर महिला भी युवक के प्रेम में पागल हो कर पति को छोड़ युवक के साथ किराए पर कमरा लेकर रहने लगी. एक दिन युवक महिला को करौटा मंदिर में ले गया. फिर वहां उसने उसकी मांग भर दी. इसके बाद दोनों किराए के कमरे में पति-पत्नी की तरह रहने लगे. इस दौरान महिला दो बार प्रेगनेंट हो गई. दोनों बार प्रेमी युवक ने महिला का गर्भपात करा दिया. और अब युवक महिला को छोड़कर सिलीगुड़ी चला गया है. वह अब महिला से पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रहा है.

महिला जब उसके साथ रहने की बात कहती है तो वह उसे रेप कराने की धमकी दे रहा है. जिसके बाद इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार अब पुलिस थाना पहुंच गया है. महिला अब थाने में न्याय की गुहार लगा रही है.

युवक ने मंदिर में भरी मांग

दरअसल पटना के संदलपुर के रहने वाली एक महिला और युवक मंटू कुमार इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर मिले. फिर दोनों में चेटिंग शुरू हो गई, चेटिंग धीरे-धीरे बढ़कर दोस्ती. और दोस्ती फिर प्यार में बदल गई. दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे. इधर महिला जो पहले से शादीशुदा थी उसने अपने पति को छोड़ दिया और युवक के साथ रहने लगी. महिला का पति एक निजी स्कूल में टीचर था. बतौर महिला वह शराबी था और उसके साथ मारपीट किया करता था.

अब रेप कराने की दे रहा धमकी

महिला जब प्रेमी युवक मंटू कुमार के साथ रहने लगी तो मंटू कुमार उसे करौटा मंदिर घुमाने के लिए ले गया और वहां उससे शादी कर ली. कुछ दिनों बाद जब मंटू का महिला से मन भरने लगा तो वह उससे पीछा छुड़ाने की तैयारी करने लगा. इस दौरान महिला दो बार प्रेगनेंट भी हुई जिसका उसके प्रेमी ने गर्भपात करा दिया. इसके बाद वह महिला से कटिहार नौकरी के लिए जाने की बात कहकर अलग हो गया. जबकि वह सिल्लीगुड़ी में रह रहा था.

युवक ने पुलिस के सामने स्वीकारा प्रेम प्रसंग

इस दौरान जब पटना आता था तो महिला से मुलाकात नहीं करता था. जिसके बाद महिला ने थाने में प्रेमी के खिलाफ शिकायत कराई तो युवक हॉस्टल के लड़कों से रेप कराने और जान से मारने की धमकी दे रहा है. मंटू कुमार बक्सर के दहिवर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी मंटू कुमार से जब बात की तो उसने प्रेम प्रसंग की बात को स्वीकारा है. इसके बाद पुलिस ने उसे नोटिस जारी कर थाने में हाजिर होने का निर्देश दिया है