बेजोड़ मजबूती के साथ लांच होगी Tata की पावरफुल Sumo, बेहद शानदार लुक और तूफानी फीचर्स से करेगी Ertiga का मार्केट डाउन

Tata Sumo New Upcoming Variant Launching Soon: बेजोड़ मजबूती के साथ लांच होगी Tata की पावरफुल Sumo, बेहद शानदार लुक और तूफानी फीचर्स से करेगी Ertiga का मार्केट डाउन, भारत की भरोसेमंद गाड़ी निर्माता कंपनी टाटा जल्द ही अपना नया गाड़ी लांच करने जा रही है जो लोगों के बजट में और परिवार के लिए भरपूर स्पेस के साथ मार्केट में दोबारा आ रही है. हाल ही में लांच हुए महिंद्रा के नए स्कॉर्पियो और बोलेरो को यह नई गाड़ी टक्कर देगी. लेकिन दाम उन सब से कम होगा।

Also Read – Maruti की इस चार्मिंग लुक वाली EECO तगड़े फीचर्स और अच्छे माइलेज से देगी Innova और Bolero को मात, कम कीमत में अच्छा मॉडल

बेजोड़ मजबूती वाली Tata Sumo फिर होगी लांच

टाटा मोटर्स अपने पुराने छोटे हाथी को दोबारा से मार्केट में उतारने जा रहा है जो 7 सीटर गाड़ी होगी. नए गाड़ी का नया वर्जन काफी कॉम्पिटेटिव बनाया गया है ताकि अन्य गाड़ियों की तुलना में इसकी भी बिक्री तुलनात्मक रूप से की जा सके. गाड़ी में अत्याधुनिक फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी दिया हुआ है ताकि लंबी दूरी और एक्सप्रेसवे पर यात्रा करते वक्त चालक को परेशानी कम हो.

बेजोड़ मजबूती के साथ लांच होगी Tata की पावरफुल Sumo, बेहद शानदार लुक और तूफानी फीचर्स से करेगी Ertiga का मार्केट डाउन

जानते है Tata Sumo के दमदार इंजन के बारे में

मात्र 5.45 लाख रुपए से शुरू होने वाला यह टाटा सुमो लंबे समय तक भारतीय मार्केट में छाया रहा. पावरफुल 2936 सीसी के डीजल इंजन के साथ-साथ लगभग 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाला यह गाड़ी सबके पसंद का था. गाड़ियों के लिए बदल रहे दिन प्रतिदिन के नए नियम के अनुसार गाड़ी BS4 तक आई उसके बाद के अपग्रेड में यह गाड़ी चलन से बाहर हो गई थी।

Tata की इस ताकतवर Sumo में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे

डिजिटल इंफ़ोटैनमेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट भी मुहैया कराया गया हैं। इसी के साथ साथ नयी टाटा सूमो में कुछ एडिशनल भी जोड़े गए है जैसे- चाइल्ड सेफ्टी लॉक, की लेस स्टार्ट, डिजिटल यूएसबी सपोर्ट, s.m.s. अलर्ट, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ सपोर्ट, LCD कनेक्टिविटी, डुअल एयर बैग, पावरफुल ब्रेक आदि नए फ़ीचर्सो ने टाटा की सूमो को अब बना दिया है पहले से और भी मजबूत।

बेजोड़ मजबूती के साथ लांच होगी Tata की पावरफुल Sumo, बेहद शानदार लुक और तूफानी फीचर्स से करेगी Ertiga का मार्केट डाउन

40a54fdf 3b77 4f7c 8432 1ce6546e64c0

Tata Sumo में आपको अन्य गाड़ियों के मुकाबले ज्यादा माइलेज देखने को मिल जायेगा

टाटा sumo का नया वर्जन बेहतरीन माइलेज सपोर्ट क्या जताता है जो अन्य गाड़ियों की तुलना में आपको अधिक माइलेज प्रदान करता है। Tata Sumo Car 16 KM/L का माइलेज देती है। साथ ही इसमें स्पोर्टी लुक के हिसाब से आपको अलग माइलेज वाले वेरिएंट मॉडल मिलते है जो देखने मे आकर्षक के साथ-साथ तगड़े माइलेज को भी सपोर्ट करती है।

Tata Sumo की संभावित कीमत

टाटा मोटर्स की यह गाड़ी भी डीजल से चलेगी और इसकी कीमत 6.5 लाख रुपए से शुरू होकर 10 लाख रुपए तक जाएगी. यह गाड़ी ऑन रोड सबसे सस्ती हिमाचल प्रदेश के सोलन में उपलब्ध होगी. यह गाड़ी 2023 के अगस्त से पहले कभी भी लांच होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *