सिर्फ 24 हजार रूपए में खरीदें 12 महीने पुरानी बेस्ट सेलिंग Bajaj Pulsar 150 वारंटी के साथ, जाने पूरी डिटेल

Bajaj Pulsar 150 second hand bike : भारत के टू-व्हीलर सेक्टर में हर तरह की डिमांड बनी रही है जिसमें नौकरी पेशा लोग माइलेज वाली तो कॉलेज स्टूडेंट्स स्पोर्ट्स और रेसिंग बाइक खरीदते हैं। इन दोनों फीचर्स वाली बाइक बनाने के लिए भारत में कई प्रमुख कंपनियां मौजूद हैं जिसमें से एक है बजाज। दिग्गज ऑटो मेकर बजाज की पॉपुलर बाइक पल्सर के युवा शौक़ीन है, इस बाइक की स्पोर्टी और मस्कुलर लुक इसे युवाओ में पॉपुलर बनाती है. बजाज की इस नई 150 CC बाइक के लिए आपको लगभग 120000 रूपये चुकाने पड़ेंगे, लेकिन हम आपको एक शानदार डील्स के बारे में बताएंगे जिससे आप इस बाइक को 80 प्रतिशत से भी ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. अगर आप भी एक बजट सेकंड हैंड बाइक लेने के सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए ही है. तो आइये जानते है इस खबर को डिटेल्स में.

यह भी पढ़ें :- Ola कंपनी ने लॉन्च किया धांसू स्कूटर, इस में मिलेगा एक पावरफुल बाइक वाला मजा ,कम कीमत में है बेहतरीन फीचर्स

काफी कम कीमत में ख़रीदे बजाज की पल्सर – आज हम बात कर रहे हैं बजाज की उस बाइक के बारे में जिसने कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्पोर्ट्स बाइक के रूप में नाम दर्ज किया है। हम बात कर रहे हैं बजाज पल्सर 150 सीसी की जो कंपनी की एक रेसिंग स्पोर्ट्स बाइक है जो कम बजट में खरीदी जा सकती है। बजाज की इस नई बाइक आपको काफी महँगी पड़ेगी, लेकिन अगर आप इसे सेकंड हैंड खरीदना चाहे तो आप इस बाइक को मात्र 24 हजार में खरीद सकते है, जी हां आपने सही सुना यह बाइक मात्र 24 हजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. बाइक्स 24 डॉट डॉम ऐसी ही एक वेबसाइट है, जहा पर आप अपने क्षेत्र में सेकंड हैंड बाइक अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद सकते है. इसी वेबसाइट पर यह बाइक मात्र 24 हजार में उपलब्ध है.

सिर्फ 24 हजार रूपए में खरीदें 12 महीने पुरानी बेस्ट सेलिंग Bajaj Pulsar 150 वारंटी के साथ, जाने पूरी डिटेल

Bajaj Pulsar का इंजन – हम आपको बता दे की कंपनी ने इस बाइक में 178.6 CC का इंजन का उपयोग किया है, यह बाइक 5 मैन्युअल स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 42 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है. लगभग 150 किलोग्राम वजन की इस बाइक में 15 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है.

Bajaj Pulsar का डिजाइन – कंपनी ने इस बाइक में डिस्क और ड्रम दोनों ब्रेक दिए है, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन है.

यह भी पढ़ें :- Kia Seltos का यह तीर सही निशाने पर जा लगा,इस सस्ती कार से थर-थर कांप रही Maruti-Hyundai कंपनी

Bajaj Pulsar की कंडीशन – इस बाइक की माइलेज की बात करें तो ये स्पोर्ट्स बाइक 50 किलोमीटर की अच्छी माइलेज देती है। वेबसाइट में लिस्टेड इस बाइक की कंडीशन सही है, आप इस बाइक के सभी एंगल की पिक्स आपको मिल जाएगी. इसके अलावा बाइक्स 24 आपको कुछ शर्तो के साथ आपको 12 महीने की वारंटी भी दे रही है. बाकि बाइक की स्पेसिफिकेशन आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *