नई Bolero के इस 7 सीटर वैरिएंट के सामने Innova और Ertiga की हुई छूट्टी, कीमत जान कर यकीन करना होगा मुश्किल

नई Bolero के इस 7 सीटर वैरिएंट के सामने Innova और Ertiga की हुई छूट्टी, कीमत जान कर यकीन करना होगा मुश्किल,Mahindra की नंबर 1 Bolero अब आ रही है Innova और Ertiga को टक्कर देने देखिये लुक और फीचर्स सुमो और थार को कड़ाकेदार टक्कर अब महंगी महंगी गाड़िया लगेंगे फीकी लुक तो ऐसा थार भी नहीं लाइन में नई बोलेरो के मार्केट में आते ही महिंद्रा थार का मॉर्केट पूरा खत्म हो सकता है दिखने में थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव नई Bolero के सामने Thar भी हुई फेल,दमदार लुक के साथ जारी हुआ ऑफर Mahindra की गाड़ियों को काफी पसंद किया जा रहा है तो अब इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो के नए लुक की फोटो वायरल होने लगी है. मॉडल ने बाजार में मचाया तहलका, अब स्टैंडर्ड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आ रहा है ग्राहकों के बीच खरीदने की होड़ मची देश की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Mahindra अपनी SUV गाड़ियों के लिए जानी जाती है.

new Bolero ke is 7 seater variant ke samne Innova aur Ertiga ki hui chhutti, kimat jaan kar yakin karana hoga mushkil

बेहद सीमित फीचर्स और सिर्फ एक इंजन ऑप्शन के साथ आने वाली इस एसयूवी का क्रेज गांवों से लेकर शहरों तक है। महिंद्रा कंपनी के पास Mahindra XUV300 से लेकर Mahindra Thar और Scorpio तक के वाहन हैं।

यह भी पढ़ें :- मां कसम बजाज कंपनी ने तो कमाल कर दिया, इस धांसू फीचर के साथ लॉन्च कर दी Bajaj Platina 125cc वाली बाइक।

7 सीटर नई Mahindra Bolero आ रही है अब बिल्कुल नए अंदाज में इसके सामने महंगी महंगी SUV भी फ़ैल देखिये लुक और फीचर्स New Bolero SUV महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है Scorpio और Thar आस पास भी नहीं जिसे देखकर लोग कहने लगे हैं कि नई बोलेरो ने थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती है। फिलहाल इस नई एसयूवी की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है। हालांकि कंपनी की एक गाड़ी ऐसी भी है जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। इस गाड़ी का नाम महिंद्रा बोलेरो है। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू होती है। आइए जानते हैं इस गाड़ी की कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी जानकारी।
महिंद्रा बोलेरो की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880 मिमी है। बड़े साइज की वजह से इसे रोड प्रजेंस अच्छी मिलती है। इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

महिंद्रा बोलेरो केवल 1.5L टर्बो डीजल इंजन के साथ आती है, जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है। यह इंजन 3600 आरपीएम पर 76 पीएस की पावर और 1600 और 2200 आरपीएम पर 210 एनएम का टॉर्क पैदा करता है।

यह भी पढ़ें :-अपने पड़ोसी को मत बताना यहा मिल रही है,सिर्फ 20 हजार में 6 महीने पुरानी लंबी माइलेज वाली Hero HF Deluxe, जानें कहां मिलेगी ये डील

Mahindra Bolero एक B2-सेगमेंट SUV है जिसमें 7 लोग बैठ सकते हैं। महिंद्रा बोलेरो 2022 की एक्स-शोरूम कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू होती है। यह कीमत बेस वेरिएंट बी4 की है। जबकि टॉप वेरिएंट B6 OPT की कीमत 10.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

नई बोलेरो से लोग प्रभावित नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ

7 सीटर नई Mahindra Bolero आ रही है अब बिल्कुल नए अंदाज में इसके सामने महंगी महंगी SUV भी फ़ैल देखिये लुक और फीचर्स आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, वहीं कार पुरानी होगी, इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं. हालांकि, अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *