दबंग लुक के साथ लांच हुई Royal Enfield Sherpa 650cc, फर्राटेदार स्पीड और अट्रैक्टिव फीचर्स से मचाएगी तहलका, देखे कीमत

Royal Enfield Sherpa 650cc Dhansu Variant: दबंग लुक के साथ लांच हुई Royal Enfield Sherpa 650cc, फर्राटेदार स्पीड और अट्रैक्टिव फीचर्स से मचाएगी तहलका, देखे कीमत, नई 650cc मोटरसाइकिलों की लॉन्चिंग की पुष्टि की है। उनमें से कुछ की वर्तमान में टेस्टिंग भी चल रही है। वहीं ये मॉडल घरेलू और वैश्विक बाजारों में पेश होगें। Royal Enfield बाइक्स में से एक 650cc Scrambler है, जिसे 2022 में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक RE Scrambler के प्रोडक्शन-रेडी वेरिएंट का नाम ‘Royal Enfield Sherpa 650’हो सकता है।

Also Read – TVS Ronin 225 धांसू लुक में बजाएगी Jawa की बैंड, कम कीमत में स्टाइलिश लुक और तगड़े फीचर्स के साथ देगी दबंग वाली फीलिंग

Royal Enfield Sherpa 650cc Dhansu Variant twin Engine

फीचर्स के तौर पर इसमें एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम आदि शामिल हो सकते हैं। अभी वाहन निर्माता कंपनी  चेन्नई स्थित बाइकमेकर  नए रॉयल एनफील्ड सुपर उल्का 650 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है, जिसे पिछले साल की शुरुआत में अपनी शुरुआत की थी। बाइक उसी 648cc, ट्विन के इंजन का उपयोग करेगी डोआरई इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में शामिल है। इसके साथ ही कंपनी इस बाइक में कई कलर ऑप्शन भी पेश कर सकती है और कई एक्सेसरीज भी पेश करेगी।  

दबंग लुक के साथ लांच हुई Royal Enfield Sherpa 650cc, फर्राटेदार स्पीड और अट्रैक्टिव फीचर्स से मचाएगी तहलका, देखे कीमत

Royal Enfield Sherpa 650cc Dhansu Variant Powerful Engine

नई Royal Enfield Scrambler 648cc, पैरेलल-ट्विन इंजन से पावर प्राप्त करेगी। इसका मोटर 47bhp की पावर और 52Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। वहीं कंपनी क्रूजर मोटरसाइकिल की जरूरतों के अनुरूप इंजन को ट्यून कर सकती है।

Royal Enfield Sherpa 650cc Dhansu Variant breaking system

    वहीं स्पॉटेड प्रोटोटाइप फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क सस्पेंशन और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर से लैस किया जाएगा। स्टॉपिंग पावर फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक से आएगी। आपको बता दे बाइक में स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर डुअल-चैनल ABS मिलेगा। रॉयल एनफील्ड शेरपा 650 आने वाली रॉयल एनफील्ड शेरपा 650 2-इन -1 निकास प्रणाली की सुविधा के लिए ब्रांड का पहला 650cc मॉडल ये हो सकता है। इसमें रेट्रो-स्टाइ

    दबंग लुक के साथ लांच हुई Royal Enfield Sherpa 650cc, फर्राटेदार स्पीड और अट्रैक्टिव फीचर्स से मचाएगी तहलका, देखे कीमत

    Royal Enfield SG650 Images

    Royal Enfield Sherpa 650cc Dhansu Variant showroom price

    कंपनी की ओर से अभी बाइक को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. मोटरसाइकिल का टेस्टिंग मॉडल उत्पादन के लिए तैयार लग रहा है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा हे कि शेरपा 650 को 2023 की दूसरी छमाही या 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत इंटरसेप्टर 650 और सुपर मीटिओर 650 के बीच होगी. यानि इस बाइक की एक्‍स शोरूम कीमत 3.30 लाख रुपये तक हो सकती है.

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *