मजबूत सेफ्टी फीचर्स के साथ लांच हुआ Tata Blackbird का धाकड़ वेरिएंट, तगड़े फीचर्स और स्टाइलिश लुक से दिखाएगी जलवे, कीमत भी बजट में

Tata Blackbird 2022 New Variant: मजबूत सेफ्टी फीचर्स के साथ लांच हुआ Tata Blackbird का धाकड़ वेरिएंट, तगड़े फीचर्स और स्टाइलिश लुक से दिखाएगी जलवे, कीमत भी बजट में, टाटा मोटर्स एक न्यू कार पर काम कर रही है. यह एक एसयूवी सेगमेंट की कार होगी और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस के साथ होगा. टाटा की इस कार का नाम Tata Blackbird SUV है. टाटा की यह अपकमिंग कार टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर के बीच में फिट बैठेगी. टाटा की इस अपकमिंग एसयूवी कार में कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे. टाटा की नेक्सॉन की तरह यह भी ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग में अच्छे स्टार हासिल कर सकती है.

Also Read – ‘बुलपुप’ साइलेंसर और स्पोर्टी लुक में लांच हुआ Bajaj CT100 का धाकड़ वेरिएंट, रेसिंग फीचर्स और 90kmpl माइलेज से ख़रीदे इस कीमत में

Tata Blackbird 2022 New Variant

Tata ने स्टाइलिश डिज़ाइन और दमदार इंजन के साथ लांच किया Blackbird के इस वैरिएंट को Tata launches this variant of Blackbird with stylish design and powerful engine

Tata Blackbird SUV के डिजाइन की बात करें तो इस कार की लंबाई 4.2 मीटर की हो सकती है. यह पहला एएमपी प्रोडक्ट होगा, जिसकी लंबाई 4000 एएमपी से ज्यादा नहीं होगी. ऐसे में इस ICI इंजन वाली कार में कम से कम जीएसटी का भुगतान करना होगा. इस कार का डिजाइन टाटा नेक्सॉन और हैरियर से प्रेरित नजर आ सकता है. इसमें डीआरएल भी नजर आ सकते हैं और आकर्षक बंपर भी मिलेगा.

Tata Blackbird 2022 New Variant Intirior System

टाटा ने इस कार में कुछ नए फीचर्स ऐड किये है जो आपको और अच्छी फीलिंग दे सकते है Tata has added some new features in this car which can give you a better feeling.

Tata Blackbird SUV के इंटीरियर की बात करें तो लीक्स रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसमें फ्री स्टैंडिंग टच स्क्रीन देखने को मिलेगा. यह बीचोंबीच सेट किया जाएगा. इसमें टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील मिलेगा. साथ ही इसमें सनरूफ को भी शामिल किया जाएगा. 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा.

Also Read – Honda Activa 7G का टॉप मॉडल महज 5000 रूपये में बनाये अपना Activa 7G की धांसू स्पीड बनाएगी लड़कियों दीवाना, देखे फीचर्स

Tata Blackbird 2022 New Variant Powerfull Engine

FcnRPNEacAQamN

Tata की इस कार के इंजन को कंपनी ने और ज्यादा पावरफुल कर दिया है The company has made the engine of this Tata car more powerful.

Tata Blackbird SUV के इंजन को लेकर जानकारी सामने आई है कि इस कार में 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 130 बीएचपी की पावर और 178 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकेगा. इसके अलावा दूसरा इंजन का ऑप्शन 1.5 लीटर फॉर सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल होगा, जो 118 बीएचपी की पावर और 270 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है.

maxresdefault 37 1024x576 1

Tata Blackbird 2022 New Variant Features

Tata Blackbird SUV की खूबियों की बात करें तो इसमें कार में वाईफाई होगा. वायरलेस चार्जर का सपोर्ट दिया जाएगा. साथ ही एक सनरूफ होगा और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स मिलेगा. इसमें कूल्ड ग्लव बॉक्स भी मिलेगा. कंपनी की तरफ से रियर व्यू कैमरा भी मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *