मात्र 9 हजार रुपए में लाये घर, युवाओ की स्पोर्टी लुक में पहली पसंदीदा बाइक, भौकाल मचाने वाली बाइक पर चल रहा खास ऑफर

Bajaj Bike Offer:मात्र 9 हजार रुपए में लाये घर, युवाओ की स्पोर्टी लुक में पहली पसंदीदा बाइक, भौकाल मचाने वाली बाइक पर चल रहा खास ऑफर मौजूदा दौर में देश के ऑटो मार्केट में एक से बढ़कर एक ऐसी बाइक्स आ गई हैं जो ग्राहकों को काफी लुभारही है। हालांकि आप को बता दें कि देश में स्पोर्ट बाइक सेगमेंट काफी बड़ा है लेकिंन यहां पर इन गाड़ियों की कीमतें कुछ ज्यादा है। जिससे लोग कम कीमत में आने वाली एन्ट्री लेवल स्पोर्ट बाइक को खरीदने की
प्राथमिकता दे रहे हैं।

युवाओ की स्पोर्टी लुक में पहली पसंद है Bajaj Pulsar (Bajaj Pulsar is the first choice of youth in sporty look)

युवाओ की स्पोर्टी लुक में पहली पसंद है Bajaj Pulsar आप को बता दें Country लेवल स्पोर्ट बाइक में Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसी बाइक को ज्यादा पंसद किया जाता है, लेकिन इन बाइक की कीमत ज्यादा होने के वजह से ग्राहकों के पास में एकदम से पैसा नहीं होते हैं, कंपनी के द्धारा दिए जा रहें फाइनेंस प्लान को चुन सकते हैं। जिससे यहां पर आप के लिए लाए हैं Bajaj Pulsar के बारे में ऐसा ऑफर जिससे आप Bajaj Pulsar को मात्र 9 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े- Yamaha RX100 हो रही है Relaunch बेहतरीन लुक के साथ मिलेंगे तूफानी फीचर्स, Auto Sector में मचाएगी तहलका

देखे Bajaj Pulsar 125 की शोरूम कीमत (View showroom price of Bajaj Pulsar 125)

image 369

Bajaj Pulsar 125 के सिंगल सीट वेरिएंट की बात कर रहे हैं और इसकी शुरुआती कीमत 89,254 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन रोड होकर ये कीमत 1,06,076 रुपये हो जाती है।

यह भी पढ़े- Rashmika Mandanna का दिल आया 2 बच्चो के पिता पर, इस एक्टर के साथ लेना चाहती है सात फेरे

Bajaj Pulsar 125 पर चल रहा बम्पर ऑफर मिल रही है मात्र 9000 रुपए में (Bumper offer is available on Bajaj Pulsar 125 for only Rs 9000)

image 370

Bajaj Pulsar 125 पर चल रहा बम्पर ऑफर मिल रही है मात्र 9000 रुपए में बजाज पल्सर 125 को मिल रहे फाइनेंस प्लान ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इसके लिए 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 97,076 रुपये का लोन देगा वही बाइक पर लोन अप्रूव होने के बाद आपको 9 हजार रुपये बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) की डाउन पेमेंट के रूप में जमा करने होंगे और उसके बाद बैंक द्वारा निर्धारित किए 3 साल के पीरियड में हर महीने 3,119 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *