Reliance Jio ने पुणे में शुरू की 5G सेवाएं, उन शहरों की सूची जहां Jio 5G उपलब्ध है

Reliance Jio ने बुधवार को पुणे में Jio True 5G की उपलब्धता की घोषणा की और नागरिकों को 1 Gbps+ स्पीड तक असीमित 5G डेटा की पेशकश की। Jio का कहना है कि वह किसी शहर में अपने असली 5G नेटवर्क की बीटा टेस्टिंग तभी शुरू करता है, जब शहर का एक बड़ा हिस्सा उसके स्टैंडअलोन ट्रू 5G नेटवर्क से कवर हो जाता है।

Also Read – Jio 5G पुणे में 1Gbps+ डेटा स्पीड के साथ लॉन्च अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर!

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, Jio के प्रवक्ता ने कहा, “12 शहरों में Jio True 5G के लॉन्च के बाद, बड़ी संख्या में Jio उपयोगकर्ताओं ने Jio वेलकम ऑफर में नामांकन किया है, जिससे Jio को ग्राहक और सेवा प्रतिक्रिया के साथ सबसे उन्नत 5G बनाने में मदद मिली है। दुनिया में कहीं भी नेटवर्क।

Also Read – FTX Crash पर लेखक की आगामी पुस्तक ‘मनीबॉल’ के लिए एप्पल हस्ताक्षर करेगी

कंपनी का दावा है कि जियो के ट्रू 5जी नेटवर्क पर डेटा यूसेज जियो के 4जी नेटवर्क पर मौजूदा डेटा खपत से कई गुना ज्यादा है।

Also Read – Netflix vs Amazon प्राइम वीडियो बनाम Disney+ Hotstar भारत में योजनाओं की तुलना

जो बात अलग है वह यह है कि यह डेटा अनुभव 500 एमबीपीएस से 1 जीबीपीएस के बीच कहीं भी ब्रेक-नेक गति पर और बेहद कम विलंबता पर दिया जा रहा है जो विभिन्न वर्टिकल में उपयोग-मामलों को सक्षम बनाता है जो केवल एक ट्रू 5जी नेटवर्क ही जीवन में ला सकता है। कंपनी।

Also Read – Neelam Giri को हुआ सनम से प्यार, बोलीं, ‘मैं तुमसे मिलना चाहती हूं

5G सेवाएं पुणे में Jio वेलकम ऑफर के माध्यम से उपलब्ध हैं, जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 Gbps+ स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का अनुभव प्रदान करती हैं।

Also Read – Tata Tigor EV 315km रेंज के साथ लॉन्च, कीमत 12.49 लाख रुपये से शुरू

नवीनतम जोड़ के साथ, Jio 5G अब इन शहरों- दिल्ली, वाराणसी, नागपुर, बैंगलोर, हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, सिलीगुड़ी और पुणे में उपलब्ध है।

Also Read – फोर्स मोटर्स ने 1,000 करोड़ रुपये से विकसित अर्बनिया वैन का अनावरण किया

Jio का दावा है कि उसकी 5G सेवाओं को “छह शहरों [दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई और नाथद्वारा” में लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा पहले से ही अनुभव किया जा रहा है और उपयोगकर्ता “अपने स्मार्टफ़ोन पर 500 एमबीपीएस से 1 जीबीपीएस के बीच कहीं भी गति का अनुभव कर रहे हैं” और “बहुत अधिक मात्रा में डेटा का उपयोग करना।

Also Read – अवतार को अवतार द लास्ट एयरबेंडर के साथ मिलाने पर ट्रोल हुईं मैडोना

Jio 5G सेवाओं का बीटा परीक्षण तब तक जारी रहेगा जब तक कि किसी शहर का नेटवर्क कवरेज “प्रत्येक ग्राहक को सर्वोत्तम कवरेज और उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए पर्याप्त रूप से पूरा नहीं हो जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *